घपलों के सरताज


कांग्रेस की मोंम सोनिया, उसका अमूल बेबी राहुल,उसकी लोमड़ी जैसी चालाक बेटी प्रियंका व घपलेबाज दामाद वढेरा ये सारे के सारे एक साथ अमेरिका में हैं. कारन है सोनिया का ओपरेशन ,अनोखा संयोग है कि इधर संसद में मानसून सत्र शुरू हुआ और उधर कांग्रेस के दो महानतम (??) नेता अमेरिका में हैं. बिलकुल ऐसा ही संयोग पिछले सत्र मे भी हुआ था जब कोंग्रेसी छुछंदर(सांसद होते हुए भी संसद सत्र के शुरू होते ही बिल में छुप जाता है) राहुल सत्र के शुरू होते ही लन्दन में ऐयाशी करने चला गया था. ये भी अनोखी बात है कि भांडों की तरह गला फाड़ फाड़ कर चिल्लाने वाला भारत का मिडिया इस मामले पर बिलकुल शांत रहता है. राहुल के मूत्र व शोच तक का रंग बताने वाले मिडिया को ये पता नहीं कि सोनिया का किस चीज का ओपरेशन है. और वह एक महीने सांसद सत्र के समय ही भारत से बहार क्यों गयी जबकि वह उस कांग्रेस की अध्यक्ष है जो संसद में लाखों करोडो अरबों व खरबों के घोटालों में घिरी है. स्पष्ट रूप से सोनिया के ओपरेशन में कोई राज जरूर है जो देश के लिए घातक ही सिद्ध होगा.आशा करता हूँ कि कोई न कोई इस राज का भंडा फोड़ अवश्य ही करेगा.

टिप्पणियाँ

  1. लानत इस चौकड़ी पर .....
    देश का बंटाधार करने वाले धूर्तों की टोली एक साथ चल पड़ी है....
    आज 'कांग्रेसी' शब्द गाली बन गया है ... बहुत गंदी गाली.

    जवाब देंहटाएं
  2. इतनी मनहूस है जब से भारत आयी है तब से इसकी बैंड बजा रखी है। रोज नए घोटाले-घपले और जब से अमेरीका गई है तब से उसकी अर्थव्‍यवस्‍था की बैड बजा रखी है। बेचारे की रेटींग एएए से घटकर एए+ कर दी।

    जवाब देंहटाएं
  3. मैं आपकी बात से सहमत हूं । यहां यह समझ में नहीं आता है कि हर छोटी से छोटी बात मीडिया को पता होता है लेकिन सोनिया गांधी की बीमारी के बारे में नहीं पता है। लानत है ऐसे मीडिया से......

    जवाब देंहटाएं
  4. कांग्रेस hi nahi sare neta (mp/mla/minister and president ) son/doughter of British ke unutorized child hai.ye bat aam janta samajh nahi rahi hai .

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कुरान और गैर मुस्लमान

मेरे देशवासियों मै नाथूराम गोडसे बोल रहा हूँ

सनातन धर्म का रक्षक महान सम्राट पुष्यमित्र शुंग