यहाँ देशद्रोही भी मंत्री व ..........बनते है.

सप्रग की पिछली सरकार में पेट्रोलियम मंत्री रहे मणिशंकर अय्यर का नाम तो आप सभी को याद होगा। इस सरकार में भी नेताजी मैडम के दूत बनकर जगह जगह सोनिया गान करते घूम रहे है।
मणिशंकर का चरित्र एक ऐसे राष्ट्रद्रोही का रहा है,जिसको कभी छमा नही किया जा सकता।
१९६२ में जिस समय चीन ने भारत पर आक्रमण किया था,उस समय ये नेता लन्दन में पढ़ाई कर रहा था। पूरा का पूरा देश इस आक्रमण से शोकग्रस्त था। गाँव गाँव व नगर नगर से भारतीय सैनिको के लिए धन एकत्र किया जा रहा था। परंतु लन्दन में ये देशद्रोही कुछ और ही खेल खेल रहा था। अय्यर व इसके साथी भी सैनिको के लिए चंदा एकत्र कर रहे थे किंतु वो जो धन एकत्र कर रहा था,वो भारतीय सैनिको के लिए नही बल्कि चीनी सेना के लिए धन एकत्र कर रहा था।
उसकी इस बात का नेहरू को भी पता था।क्यो कि जिस समय अय्यर का चयन इंडियन फ़ौरन सर्विस में हुआ था, तो देश की सबसे बड़ी जासूसी संस्था आई बी ने प्रधानमंत्री कारालय को एक पत्र लिखा,तथा उपरोक्त बात का हवाला देते हुए उसके चयन पर रोक लगाने को कहा। परन्तु देश के इस महान? नेता ने भी अय्यर का पक्ष लेते हुए उसके चयन को मान्यता दे दी।
यदि यही कार्य किसी और देश का व्यक्ति करता तो निश्चय ही उस देश का क़ानून उसे कड़ी से कड़ी सजा देता। परंतु एक देशद्रोही भारत में ही मंत्री व ...................................... बन सकता है।

टिप्पणियाँ

  1. naveen ji aap esi jankari late kahan se hai? manisankar jaise logo ko to janta ko joote ke haar pahnane chahiye.

    जवाब देंहटाएं
  2. ayyer or us samay ke p.m. ko to nangaa ker k maarna tha...

    जवाब देंहटाएं
  3. EN DESDROHI KO NANGA KAR KE PATHARO SE MAR DENA CHAHIYE

    जवाब देंहटाएं
  4. YE DESDRHI KUTTE KI MAUT MANE CHAHIYE AUR EN KI LASH KO CHIL KAVE KHAYR.......

    जवाब देंहटाएं
  5. बहुत लाजवाब मित्र! ये सब हरामखोर इस गंदे खानदान से समर्थन प्राप्त है! जब तक आखरी गाँधी या नेहरु इस देश में है, इस देश का भला नहीं होने वाला!

    जवाब देंहटाएं
  6. aapki Samsta Bato se mera Khun Khaul raha hai. Tyagi ji aapne Nathuram Gudsy (Mean What God say) ke bare main jo bataya aur ye jo uppar tippadi hai. Hame sharm aati hai ki hamare des ko aise bhrast Neta chala rahe hain.

    Main aapki is baat ko apne Dosto tak pahuchaunga.
    Thanks a lot

    जवाब देंहटाएं
  7. Gandhi privar ko nanga karke garm tve par betha dena chahiye

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कुरान और गैर मुस्लमान

26 feb 2012 ,भारतीय स्वतंत्रता के जनक वीर सावरकर की ६६ वीं पुण्यतिथि पर कोटि कोटि नमन

सनातन धर्म का रक्षक महान सम्राट पुष्यमित्र शुंग